News Galaxy

केदारघाटी में भी हरियाणा के रिजल्ट को दोहरायेगी भाजपा: भट्ट

देहरादून 15 अक्तूबर। भाजपा ने केदारनाथ उपचुनाव तारीखों की घोषणा का स्वागत किया है। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने हरियाणा और जम्मू कश्मीर के शानदार प्रदर्शन को केदारघाटी में दोहराने का दावा किया है। जनता यहां भी भ्रम और झूठ के कांग्रेसी गुब्बारे की हवा निकालने जा रही है।

चुनावी शंखनाद पर प्रतिक्रिया देते हुए भट्ट ने कहा कि पार्टी संगठन केदारनाथ विधानसभा की जनता का आशीर्वाद लेने के लिए पूरी तरह तैयार है। लोकसभा चुनावों से ही वहां बूथ एवं पन्ना कमेटियां पूरी तरह सक्रिय होकर काम कर रही हैं। कैडर आधारित इकाई होने के कारण पार्टी कार्यकर्ता हर समय जनता के मध्य सक्रिय रहते हैं। बावजूद इसके हमने पहले ही विधानसभा प्रभारी, सहप्रभारी समेत वहां के पांचों मंडल के प्रभारियों की नियुक्ति कर दी थी।

डबल इंजन सरकार के केदारघाटी में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्य और पार्टी के वैचारिक संकल्प जनता के सामने हैं। इस सबके मद्देनजर जो जमीनी फीड बैक प्राप्त हो रहा है, उसके अनुसार भाजपा प्रत्याशी का वहां रिकॉर्ड मतों से जीतना तय है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केदारनाथ विधानसभा भाजपा की परंपरागत सीट रही है, जो स्वर्गीय शैला रानी रावत की दुखद मौत के बाद रिक्त हुई थी। अभी हमें दिवंगत लोकप्रिय विधायक के अधूरे छूटे विकास कार्यों को पूरा करना है, जिसके लिए आशीर्वाद मांगने हेतु जनता के बीच हम जा रहे हैं ।

केदारघाटी की देवतुल्य जनता के सामने दो विकल्प है, एक तरफ भाजपा है जो विकास और विरासत की नीतियों पर क्षेत्र का कायाकल्प करने में प्रयासरत है,वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस समेत तमाम विपक्ष है जो श्री केदार धाम में हो रहे विकास कार्यों का विरोध करते हैं।

वह नहीं चाहते कि धामों के भव्य दिव्य स्वरूप के आकर्षण से रिकॉर्ड श्रद्धालु आए और जिससे स्थानीय आर्थिकी में जबरदस्त वृद्धि हो। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शांत वादियों में खलल डालने वाले बाहरी लोगों की घुसपैठ रोकने और देवभूमि की डेमोग्राफी सनातनी पहचान के साथ बनी वह इसकी भी पक्षधर नही है।

हालांकि क्षेत्र की महान जनता ने अग्निवीर और किसानों के तथाकथित मुद्दों पर हरियाणा चुनावों के माध्यम से देश का मूड भी भांप लिया है । लिहाजा उन्होंने भी झूठ एवं भ्रम की राजनीति करने वाले विपक्ष को सबक सिखाने का मन बनाया हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *