नहीं रहे “इंदू की जवानी” वाले रेयान स्टीफन..

0
349
Uttarakhand Goverment

✍️किरण

दिल्ली। इंदू की जवानी फ़िल्म के प्रोड्यूसर रेयान स्टीफन का शनिवार को निधन हो गया। जिसके बाद से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में हैं। हालांकि रेयान की मौत की वजह का अभी तक खुलासा नही हुआ है।

बता दें कि रेयान इलेक्ट्रिक एपल्स एंटरटेनमेंट के को-फाउंडर थे। उन्होंने इंदू की जवानी, देवी जैसी कई फिल्मों को प्रोड्यूस्ड किया है। रियान के निधन कि खबर सामने आने के बाद कई बॉलीवुड सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिये श्रद्धाजंलि अर्पित की है।
बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने दिवंगत प्रोड्यूसर रेयान की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि,”शांति से आराम करो रेयान।

रेयान द्वारा प्रोड्यूस्ड की गई फ़िल्म इंदु की जवानी की अभिनेत्री कियारा अडवाणी ने भी सोशल मीडिया के जरिये श्रद्धांजिली दी है। उन्होंने भी रेयान की फ़ोटो को शेयर कर लिखा है कि, “हमारे सबसे प्यारे रेयान भी जल्द चले गए।

बताते चलें कि रेयान स्टीफन ने निर्माता बनने से पहले बतौर पीआर रिप्रेजेंटेटिव के रूप में भी काम किया है। वे जिस्म, पाप, रोग और एलओसी जैसी फिल्मो में पीआर रिप्रेजेंटेटिव के तौर पर काम कर चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने फ़िल्म मैगजीन में एंटरटेनमेंट पत्रकार के रूप में अपने कैरियर की शुरुआत की थी। उनके अचानक देहांत की खबर से हर कोई सदमे में है।

बताया जाता है कि रियान कई दिनों से बीमार थे, उन्हें कोरोना होने की भी खबर है। रेयान के मौत से  बॉलीवुड भी काफी सदमे में है।

 

Uttarakhand Goverment

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here