पौड़ी के चुनावी रण के लिए योद्धा तैयार…. इस बार लड़ाई जोरदार

पौड़ी के चुनावी रण के लिए योद्धा तैयार…. इस बार लड़ाई जोरदार

चमोली। लोकसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों में से सबसे हॉट सीट मानी जाने वाली पौड़ी लोकसभा सीट पर जहां पहले कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने थराली विधानसभा के थराली देवाल नारायणबगड़ क्षेत्रो में जनसम्पर्क कर अपने पक्ष में वोट मांगे वहीं गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने थराली विधानसभा के ग्वालदम, देवाल, थराली और नारायबगड क्षेत्रो में जनसम्पर्क कर भाजपा और उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की ।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोकसभा प्रत्याशी अनिल बलूनी का थराली विधानसभा में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया। भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने नारायणबगड़ परखाल तिराहे में अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकसित भारत के संकल्प की ओर अग्रसर है उन्होंने अपने और भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा कि थराली विधानसभा क्षेत्र में कई क्षेत्र नेटवर्क विहीन हैं। टावरों की स्थिति बदहाल है उन्होंने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि वे टेलीकॉम ऑपरेटरों से बात करके यहां एक्स्ट्रा टावर लग सकें इसके लिए प्रयास करेंगे।


बहरहाल पौड़ी सीट की थराली विधानसभा पर भाजपा और कांग्रेस दोनो के ही प्रत्याशी जनसम्पर्क कर चुके हैं। कांग्रेस जहां अंकिता भंडारी हत्याकांड की जांच, महंगाई, बेरोजगारी और अग्निवीर योजना पर जनता के बीच वोट मांग रही है। तो वहीं भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे और प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में हुए विकास कार्यो को लेकर जनता के बीच जा रही है। देखना दिलचस्प होगा कि पौड़ी सीट इस बार किसके खाते में जाती है।

administrator, bbp_keymaster

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *