News Galaxy

हार के डर से निकाय चुनाओ को एक वर्ष से टाल रही है सरकार — जोशी 

देहरादून। उत्तराखण्ड प्रदेष कांग्रेस कमेटी के महामंत्री नवीन जोशी ने निकाय चुनाव को मद्येनजर आज राजपुर विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत डी एल रोड में स्थानीय जनता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार अपनी हार को देखते हुए निकाय चुनावों को टाल रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा निकायों में प्रषासकों को बैठाकर अपना कब्जा करना चाहती है। जिसका कांग्रेस पार्टी जबरदस्त विरोध करती है।

उन्होंने कहा भाजपा सरकार अपनी जनबिरोधी नीतियों को छुपाने के लिए इस तरह के हथकण्डे अपना कर जनता की आवाज को दबाने की कोषिष कर रही है। जिसका कडा विरोध किया जायेगा। उन्होंने कहा भाजपा देश के ’’सर्वधर्म सम्भाव’’ को समाप्त कर देशका माहौल खराब कर रही है, जो स्वच्छ लोकतंत्र के लिए अच्छ संकेत नही है। उन्होंने कहा कि स्मार्ट सीटी के नाम पर भाजपा सरकार ने लोगो को गुमराह किया है स्मार्ट सिटी भी मात्र जुमला बन कर रह गयी है

जोशी ने कहा कि मोदी सरकार ने 10 वर्शो के कार्यकाल में पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस सिलेण्डर तथा खाद्यय पदार्थों की कीमतों में बेताहाषा वृद्धि के अलावा कोई उपलब्धि हांसिल नहीं की। उन्होंने कहा कि आज मंहगाई अपने चरम पर है तथा आम आदमी को दो वक्त की रोटी के लिए संघंर्श करना पड रहा है। उन्होंने कहा कि पेट्रोलियम पदार्थों (डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस) के दामों में लगातार हो रही वृद्धि से आम जरूरत की चीजों के दामों में कई-कई गुना वृद्धि से देष की जनता पीड़ित हो चुकी है। उन्होेंने कहा कि पेट्रोल डीजल की कीमतों में वृद्धि के कारण खाद्य्य पदार्थों के दामों में काफी वृद्धि हुई है। जिससे आम जनता का भाजपा से मोह भंग हो रहा है।

इस अवसर प्रदेष प्रवक्ता आषीश नौटियाल, गोपाल सिंह गाड़िया वीरेंद्र पवार राजीव धीरेंद्र गिरिराज हिंदवान आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *