News Galaxy

राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

देहरादून। राज्यसभा सांसद,भाजपा के राष्ट्रीय सह कोषाध्यक्ष नरेश बंसल ने कांग्रेस के मेनिफेस्टो को हिडन एजेंडा बताते हुए विपक्ष पर तीखा हमला बोला है। नरेश बंसल ने कहा कि जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के हिडेन एजेंडे को उजागर किया है तब से कांग्रेस के भीतर खलबली मची हुई है।

सांसद ने कहा कि कांग्रेस की सोच हमेशा विभाजन की ही रही है और एक वर्ग विशेष को लाभ देने के लिए काम करती रही है। साथ ही उन्होंने ने कहा कि अपने घोषणा पत्र में भी उन्होंने इस हिडन एजेंड को रखा है। नरेश बंसल ने आज मीडिया से रुबरु होते हुए कहा कि कांग्रेस गरीबों का हक मार कर एक विशेष वर्ग को फायदा पहुंचाना चाहती है।

इस बात की पुष्टि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के उस बयान से होती है जो उन्होंने अपने कार्यकाल में कहा था कि आर्थिक संसाधनों पर किसी एक विशेष वर्ग का हक होगा। आगे उन्होंने कहा कि दलित और पिछड़ों के आरक्षण में कटौती कर कांग्रेस एक विशेष वर्ग को देना चाहती है।

सांसद यह भी कहा कि कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो में इस बात को प्रमुखता से रखा की जब उनकी सरकार आएगी तब वह आर्थिक सर्वेक्षण करवाएंगे। जिसके बाद भारत के बहुसंख्यक लोगों की संपत्ति किसी एक वर्ग विशेष को दी जाने की रणनीति है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *